AD1

loading...

Tuesday 6 June 2017

बेबी के बाद सेक्स करना मैं क्या वैसा ही मज़ा आता है!!






आपके बच्चे के होने के बाद पहली बार सेक्स करना मुश्किल हो सकता है, लेकिन यह होना जरूरी नहीं है। यहां बताया गया है कि पोस्ट-बेबी सेक्स कैसे करें, आपके जीवन का सर्वश्रेष्ठ सेक्स।

मैं पहली बार सेक्स के बारे में पहली बार सेक्स करने के दौरान जन्म देने के बाद पहली बार सेक्स करने के बारे में परेशान था। कई अवसरों पर मेरे सिर के माध्यम से चलने वाले धन्य घटनाओं की ओर इशारा करते थे: "यह बहुत ही बुरा होगा। हम निश्चित रूप से रोशनी बंद कर रहे हैं। ओएमजी, अगर मुझे गर्भवती हो तो!" और लिंग ही उतना ही अजीब और नापसंद था। शायद अधिक तो-मेरी पहली बार कभी भी विशाल, दर्दनाक, दूध भरे स्तनों के साथ नहीं आया था। मेरी चिंता बिल्कुल अद्वितीय नहीं थी, बिल्कुल। जबकि मेरे दोस्त लिसा को अस्पताल से छुट्टी दे दी जा रही थी, डॉक्टर ने उसकी जांच करने और "छह सप्ताह के लिए योनि में कुछ नहीं" देने के लिए गिरा दिया। गाड़ी में घर के रास्ते पर, उसके पति एक-दूसरे के साथ विचलित हो गए, "सेक्स के बिना छह महीने लंबा समय है।" लिसा ने कबूल किया कि वह उसे सही करने के लिए परेशान नहीं हुई थी। जब आप अपने शरीर से बाहर निकलते हैं तो सेक्स का बहुत सोचना कठिन हो सकता है लेकिन इसे प्राप्त करते समय अब ​​आपके दिमाग में अंतिम बात हो सकती है, यह हमेशा के लिए मामला नहीं होगा आपको फिर से अच्छा लिंग मिलेगा, और इन सच्चाइयों को जानने के लिए सभी के लिए पुन: प्रवेश (खेद, विरोध नहीं किया जा सकता) अधिक सुखद हो सकता है।

सच्चाई: यह शायद पहली बार में इतना अच्छा महसूस करने वाला नहीं है।

एक मित्र ने पहली बार पोस्टबैबी को बोटटॉर्च के रूप में भेजा, जहां सूरज चमकती नहीं होती। और उसके पास एक सी-अनुभाग था हां, भले ही आपके निचले इलाकों को आपके बच्चे की प्रसव में हानि नहीं हुई हो, तो प्रसवोत्तर हार्मोन वहाँ परेशान हो सकते हैं। लुइसविल के एमडी, रेबेका बूथ कहते हैं, "यह धारणा है कि दर्द प्रसव के आघात से है, जो निश्चित रूप से हो सकता है, लेकिन यह भी एस्ट्रोजन के निम्न स्तर से होता है जो योनि ऊतकों की लोच को प्रभावित करता है" केंटकी, स्त्री रोग विशेषज्ञ और द वीनस वीक के लेखक स्तनपान कराने के दौरान एस्ट्रोजेन का स्तर जन्म देने के बाद ही खाली रहता है और कम रहता है। डॉ बूथ कहते हैं, "जब एक महिला नर्सिंग हो रही है, खासकर शुरुआत में, उच्च प्रोलैक्टिन और ऑक्सीटोसिन के स्तर के साथ संयुक्त एस्ट्रोजन में कमी से पहले दो से तीन महीनों तक रजोनिवृत्ति की नकल हो सकती है।" "रात को पसीना, गर्म चमक, योनि सूखापन, और अक्सर दर्द महसूस करो।" जब आप तैयार होते हैं, जो छह सप्ताह में नहीं हो सकता है, जिस तरह से, हाथ पर कुछ उपकरण हैं जिन माताओं ने मैंने उनसे बात की थी उनमें से तीन शीर्ष सुझाव: एक गिलास वाइन, हास्य की भावना और स्नेहन के बहुत सारे

No comments:

Post a Comment

4 Amazing Benefits of Sleeping on the Left Side

You may have heard this counsel before and not gave careful consideration to it, but rather we thoroughly considere...