AD1

loading...

Saturday 13 May 2017

यह ड्रिंक केवल 5 दिनों में घुटने और जोड़ों के दर्द को खत्म करने में मदद करता है!


यह फार्मूला हमारे perusers, जो अज्ञात रहना चाहता था द्वारा भेजा गया था! इसके अलावा, इससे पहले कि हम इस लेख के साथ शुरू करें, और आप को प्रदर्शित करते हैं, आम तौर पर सबसे अच्छा और सबसे अच्छा पेय बनाने के लिए तरीके स्वीकार किए जाते हैं, जिससे आप अपने घुटने के बखूबी को मजबूत कर सकते हैं और सभी संयुक्त पीड़ा का निपटारा कर सकते हैं, घुटने!
सभी बातों पर विचार किया जाए, मुझे किस तरह से शुरू करना चाहिए - मुझे सचमुच लगता है कि हम पूरी तरह से महसूस करते हैं कि घुटने महत्वपूर्ण हैं और हम उनके बिना कुछ भी नहीं कर सकते। घुटनों मानव शरीर में सबसे जरूरी जोड़ों के बीच एक असाधारण हैं, क्योंकि वे उपयुक्त शरीर के रुख को अग्रिम करते हैं और जब हम चलते हैं, दौड़ते हैं, हॉप या खड़े होते हैं, तो वे विकास या हमारे पैरों को मजबूत करते हैं। जैसा कि हम अधिक अनुभवी विकसित करते हैं, हम विभिन्न घावों, हिट और घावों के खराब प्रभावों का अनुभव करते हैं जो हमारे घुटनों को प्रभावित कर सकते हैं। इन घावें tendons और स्नायुबंधन को कम अनुकूलनीय, कमजोर और कम बहुमुखी बनाता है - इस तथ्य के प्रकाश में कि उनकी तेल कम हो जाती है!
विशेषज्ञों का कहना है कि तेल की प्रक्रिया पूरी तरह से सामान्य है, फिर भी दुर्भाग्य से, जैसा कि हम और अधिक अनुभवी विकसित करते हैं, यह पूरी तरह कम हो जाता है। इन पंक्तियों के साथ, हम एक पूरे के रूप में कुछ को पूरा करना चाहिए और इसकी अनुकूलनशीलता को बढ़ा सकते हैं, जिससे कि तेज और तेज विकास हो सके। इस अनुच्छेद में हम आपको आमतौर पर घुटने के टण्डों के लिए सबसे अधिक सक्षम सभी सामान्य शर्मीली बनाने के तरीकों को स्वीकार करेंगे, जो आपके स्नायुबंधन को सुदृढ़ करने में आपकी मदद करेंगे। इससे आपको चलने और बेहतर चलने में मदद मिलेगी और यह आपके जीवन को बहुत आसान बना देगा।
जैसा कि हमने कहा, इस अनुच्छेद में आप सबसे अच्छा सर्व-विशिष्ट चिकनी बनाने के लिए उद्योग मानकों का प्रदर्शन करेंगे, जो आपको सभी संयुक्त पीड़ा का निपटान करने में मदद करेगा! इस आश्चर्यजनक धुरी में ठोस खुराक और मिक्स के उच्च उपाय शामिल हैं, जो ठोस पीड़ित गुण हैं जो संयुक्त पीड़ा को कम कर सकते हैं। इसमें अतिरिक्त विटामिन सी, ब्रोमेलैन, सिलिकॉन और मैग्नीशियम के उच्च उपायों शामिल हैं। इसके अलावा, इन खुराक भी सभी शरीर के अंगों और चौखटे को गुणवत्ता और जीवन शक्ति प्रदान करते हैं। यह चिकनाई असाधारण रूप से सरल और सरल है बुनियादी दिशानिर्देशों के बाद आपको बस को लेने की ज़रूरत है!
आप के साथ के निर्धारण की आवश्यकता होगी:
1 गिलास (250 मिलीलीटर) पानी
• 0,25 औज़ (7 ग्राम) दालचीनी
• अनानास लंप के दो उपाय (कट)
• पल के अनाज के 1 उपाय
• कुछ क्रूड सामान्य निचोड़ा नारंगी
• कुचल बादाम के 1,5 औजे (40 ग्राम)
• 1,5 औजे (40 ग्राम) कच्चे अमृत
यह बेहद बुनियादी है - इसके साथ शुरू करने के लिए, आपको पल जैसे अनाज को नियमित रूप से करना पकाया जाना चाहिए। बस उबलते बिंदु पानी शामिल करें और इसे थोड़ी सी के लिए शांत कर दें। उस समय, आप अनानास ढेर से रस को कुचलने के लिए है आप निचोड़ा नारंगी के साथ अमृत, दालचीनी, पानी और बादाम मिश्रण कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आप बादाम को शुरू करने से पहले तोड़ दें, इससे पहले कि आप उन्हें ब्लेंडर में डाल दें। दूसरी ओर आप पड़ोस की दुकान में चूर्णित बादाम खरीद सकते हैं। उन्हें अच्छी तरह से मिलाएं, और उसके बाद आप अनानास का रस और अनाज को शामिल कर सकते हैं, जबकि यह अभी तक मिश्रण है।

No comments:

Post a Comment

4 Amazing Benefits of Sleeping on the Left Side

You may have heard this counsel before and not gave careful consideration to it, but rather we thoroughly considere...